Shami की निपिंग डिलीवरी पर नेटिजन ने दिया अपना ये रिएक्शन,देखें

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2023 02:20:26 PM
Netizen gave his reaction on Shami's nipping delivery, see

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भारत के सबसे प्रभावी गेंदबाजों में से एक हैं। सीधी सीम रिलीज के बाद उनकी लड़खड़ाती स्विंग ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को बुरे सपने दे रही है। शमी ने चौथे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम में दो विश्व स्तरीय बल्लेबाजों को आउट कर एक बार फिर अपना जादू दिखाया।

गुरुवार (9 मार्च) को जब ऑस्ट्रेलियाई टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम की बल्लेबाजी के अनुकूल सतह पर सहज दिख रही थी, शमी ने मार्नस लाबुरचेंज और पीटर हैंड्सकॉम्ब को क्लीन बोल्ड कर कमान संभाली। हैंड्सकॉम्ब का विकेट उड़ता चला गया।

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने स्टंप कार्टव्हीलिंग की सही फोटो पोस्ट की जब शमी ने पीटर हैंड्सकॉम्ब को 17 के स्कोर पर आउट किया।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए, अश्विन और जडेजा दोनों ने एक-एक विकेट लेकर योगदान दिया। भारत पहले दिन दर्शकों को चार विकेट पर 255 रन पर रोकने में सफल रहा। उस्मान ख्वाजा अपना 14वां शतक बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए सर्वोच्च स्कोरर थे जिसने कंगारुओं को ड्राइविंग सीट पर ला खड़ा किया।

ख्वाजा 104 और हैंड्सकॉम्ब 49* रन बनाकर नाबाद रहे। ऑस्ट्रेलिया शुक्रवार (10 मार्च) को अपनी पारी 4 विकेट पर 255 रन से आगे बढ़ाएगा क्योंकि भारतीय गेंदबाज बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन नियंत्रण करने की कोशिश करेंगे। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.