न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के आईपीएल दल का दूसरा Covid-19 परीक्षण नेगेटिव

Samachar Jagat | Thursday, 19 Nov 2020 07:46:02 PM
New Zealand and West Indies IPL team's second Covid-19 test negative

क्राइस्टचर्च। इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाले न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के सभी 2० खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को गुरूवार को 27 नवंबर से शुरू हो रही टी2० अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले कोविड-19 की दूसरी जांच में नेगेटिव पाया गया। हाल में समाप्त हुई इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर संयुक्त अरब अमीरात से 14 नवंबर को लौटे समूह की कोविड-19 जांच की गयी थी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, ''पृथकवास में रह रहे न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के 1०-1० खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के तीन कोविड-19 परीक्षण में से दूसरी जांच नेगेटिव आयी है। ’’ इनकी अगले हफ्ते तीसरी जांच की जायेगी और इसमें नेगेटिव आने की स्थति में ही वे 'बायो-बबल’ में अपने साथी खिलाड़ियों से जुड़ सकते हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, ''दोनों ग्रुप का अंतिम परीक्षण 12वें दिन होगा और नतीजे नेगेटिव आने की स्थिति में ही वे 26 नवंबर गुरूवार को पृथकवास से बाहर आ सकेंगे। ’’ वेस्टइंडीज के टी2० अंतरराष्ट्रीय कप्तान कीरोन पोलार्ड सहित सात खिलाड़ियों ने आईपीएल में हिस्सा लिया था। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल का हिस्सा थे लेकिन उन्हें टी2० टीम में शामिल नहीं किया गया है। (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.