Sports: सितंबर में भारत दौरे के लिये न्यूजीलैंड की मजबूत ए टीम

Samachar Jagat | Friday, 19 Aug 2022 11:23:07 AM
New Zealand's strong A team to tour India in September

क्राइस्टचर्च |  न्यूजीलैंड ने सितंबर में चार दिवसीय मैचों और सीमित ओवरों के भारत दौरे के लिये मजबूत 'ए ’ टीम का ऐलान किया जिसमें सात अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल है । यह 2018 के बाद पहली बार है जब न्यूजीलैंड की ए टीम विदेश में खेलेगी । उस समय न्यूजीलैंड ए ने संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था । भारत दौरे पर न्यूजीलैंड टीम तीन चार दिवसीय मैच और तीन वनडे मैच बेंगलुरू और चेन्नई में खेलेगी । न्यूजीलैंड ए टीम ने 2017 में आखिरी बार भारत दौरा किया था ।
अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के अलावा 15 सदस्यीय टीम में पांच नये खिलाड़ी भी हैं जिनमें चाड बोवेस, मैट फिशर, बेन लिस्टर, रॉबी ओडोनेल और जो वाकर पहली बार न्यूजीलैंड ए के लिये खेलेंगे ।

टॉम ब्रूस और ओडोनेल को संयुक्त कप्तान बनाया गया है । टीम 26 अगस्त को भारत रवाना होगी ।न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने एक बयान में कहा ,'' ए टीमों के दौरों की वापसी अच्छी है और विदेश में खेलने से बढिया क्या हो सकता है । इससे खिलाड़ियों को अलग अलग हालात में खेलने का अनुभव मिलेगा ।’’
न्यूजीलैंड ए टीम :
टॉम ब्रूस , रॉबी ओडोनेल (कप्तान), चाड बोवेस, जो कार्टर, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवेर, जैकब डफी, मैट फिशेर, कैमरन फ्लेचर, बेन लिस्टर, रचिन रविद्र, माइकल रिप्पोन, सीन सोलिया, लोगान वान बीक, जो वॉकर ।
न्यूजीलैंड ए और भारत ए के मैचों का कार्यक्रम :
पहला चार दिवसीय मैच : एक से चार सितंबर (बेंगलुरू)
दूसरा चार दिवसीय मैच : आठ से 11 सितंबर (बेंगलुरू)
तीसरा चार दिवसीय मैच : 15 से 18 सितंबर (बेंगलुरू)
पहला वनडे : 22 सितंबर (चेन्नई)
दूसरा वनडे : 25 सितंबर (चेन्नई)
तीसरा वनडे : 27 सितंबर (चेन्नई)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.