New Zealand ने जीता मैच, ऑस्ट्रेलिया का 2-1 से सीरीज पर कब्जा

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Sep 2020 04:46:01 PM
New Zealand won the match

ब्रिस्बेन। एमी सेथरवेट (3०) और कप्तान सोफी डिवाइन (25) रन की सधी हुई पारियों तथा एमेलिया केर (18 रन पर दो विकेट) की कसी हुई गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड महिला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे औरè अंतिम टी-2० मैच में पांच विकेट से हरा दिया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 2० ओवर में सात विकेट पर 123 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया की ओरè से एश्ले गार्डनर ने 21 गेंदों में पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 29 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने सेथरवेट और डिवाइन की सधी हुई पारियों की मदद से 19.3 ओवर में पांच विकेट पर 125 रन बनाकर मैच जीत लिया। केर को प्लेयर ऑफ द मैच और गार्डनर को प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

ऑस्ट्रेलिया की ओरè से कप्तान मेग लेनिग ने 21, सोफी मोलिनेक्स ने 18, बेथ मूनी ने 11 और जॉर्जिया वारहम ने 11 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से केर ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट, लीया ताहुहु ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए जबकि डिवाइन, हेली जेंसन और मैडी ग्रीन ने एक-एक विकेट लिया।

न्यूजीलैंड की पारी में सेथरवेट ने 25 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 3० रन, डिवाइन ने 22 गेंदों में एक चौके और एक छक्के के सहारे 25 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज कैटी मार्टिन ने 23 रनों का योगदान दिया। जेंसन 1० और केर 18 रन बनाकर नाबाद रहीं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से वारहम ने तीन ओवर में 19 रन देकर दो विकेट, जेस जोनासन ने चार ओवर में 15 रन देकर एक विकेट और डेलिसा किमिस ने दो ओवर में 17 रन देकर एक विकेट लिया।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.