NL v/s IRE : आईसीटी क्रिकेट वर्ल्डकप के सुपर-12 क्वालीफाइंग मुकाबले में आयरलैंड ने नीदरलैंड्स को 7 विकेट से हराया, इस खिलाड़ी ने 4 गेंदों पर 4 विकेट लेकर हासिल की टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक ?

Samachar Jagat | Monday, 18 Oct 2021 06:50:30 PM
NL v/s IRE :  Ireland beat Netherlands by 7 wickets in Super-12 qualifying match of ICT Cricket World Cup, Curtis Campher achieved the first hat-trick of the tournament by taking 4 wickets in 4 balls?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप के ग्रुप एक के तीसरे मुकाबले में आज सोमवार को आयरलैंड की टीम ने नीदरलैंड्स को 7 विकेट से हराकर बड़ी जीत दर्ज की है। आयरलैंड के गेंदबाज कर्सिट कैंफर ने इस मैच में एक बड़ा कीर्तिमान हासिल करते हुए ट्वेंटी-20 क्रिकेट में लगातार चार गेंदों पर चार विकेट लेते हुए तीसरे ही मैच में टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक अपने नाम कर ली। उनकी हैट्रिक के कारण ही आयरलैंड की जीत हासिल हुई है। टूर्नामेंट के सुपर-12 में जगह बनाने के लिए ये क्वालीफाइंग मुकाबले खेले जा रहे हैं। 

 

A feat from Curtis Campher that we will never forget ????#T20WorldCup #IREvNED https://t.co/b4sMsUsADo

— ICC (@ICC) October 18, 2021

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, लसिथ मलिंगा के बाद फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप में चार गेंदों में चार विकेट लेने वाले आयरलैंड के गेंदबाज कर्सिट कैंफर तीसरे गेंदबाज हैं। इस मुकाबले में नीदरलैंड्स की टीम पहले खेलते हुए 106 रनों पर आळआउट हो गई। जवाब में आयरलैंड ने 15.1 ओवरों में तीन विकेट पर 107 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम किया। 

नीदरलैंड्स की पारी के 10वें ओवर में कर्सिट ने ये कारनामा कर दिखाया। अपने ओवर में दूसरी गेंद पर कॉलिन एकरमैन को अपना पहला शिकार बनाया। अगली बॉल पर उन्होंने अनुभवी बल्लेबाज रेयान डेस्काथे को चलता किया। ओवर की चौथी बॉल पर आयरलैंड के फास्ट बॉलर ने स्कॉट एडवर्ड्स को आउट करके अपने हैट्रिक पूरी की और पांचवीं बॉल पर वैन डर मर्व को आउट करके चार गेंदों में चार विकेट झटक लिए। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.