भारत को हलके में नहीं ले रहे : बेल्जियम हाकी कप्तान

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 04:14:13 PM
Not taking India lightly: Belgium hockey captain

भुवनेश्वर। आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को हराकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत विश्व चैम्पियन बेल्जियम एफआईएच हाकी प्रो लीग के आगामी दौर के मैच में भारत को हलके में नहीं ले रही और कप्तान थामस ब्रिएल्स का कहना है कि मेजबान से उन्हें कड़ी चुनौती मिल सकती है। ब्रिएल्स ने कहा कि बेल्जियम को बखूबी पता है कि भारत को हराना आसान नहीं होगा।

बेल्जियम 11 अंक लेकर शीर्ष पर है जिसने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को हराया। वहीं भारत ने पहले मैच में नीदरलैंड को मात दी। भारत दो मैचों में पांच अंक लेकर पांचवें स्थान पर है। ब्रिएल्स ने कहा ,‘‘ भारतीय टीम ने पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। हमें कड़ी चुनौती मिलने का अनुमान है। हम इस कड़ी चुनौती का सामना करने को बेताब है ताकि ओलंपिक की तैयारी पुख्ता कर सकें।

बेल्जियम ने कभलगा स्टेडियम पर ही 2018 में विश्व कप जीता था। ब्रिएल्स ने कहा ,‘‘ इस शहर में लौटकर अच्छा लग रहा है जहां हम विश्व चैम्पियन बने। यहां से हमारी सुनहरी यादें जुड़ी है। कलिंगा स्टेडियम की टर्फ पर कदम रखना ही अद्भुत अनुभव होता है। बेल्जियम के कोच शेन मैकलियोड ने कहा ,‘‘यह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम में से एक है और हमारा यहां अच्छा रिकार्ड है। हमने यहां 10 में से आठ मैच जीते हैं और दो ड्रा खेले। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.