अब आईपीएल को लेकर आई ये बड़ी खबर

Samachar Jagat | Monday, 11 May 2020 02:29:14 PM
Now this big news brought about IPL

खेल डेस्क। आईपीएल का 13वां संस्करण इस साल कब शुरू होगा, ये तो अब समय ही बता पाएगा। अभी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

ये हैं आईपीएल के पांच सबसे सफल गेंदबाज, पहला नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

 देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि आईपीएल 13 इस साल कब से शुरू होगा। हालांकि इस साल इस टूर्नामेंट के आयोजन को अभी उम्मीद खत्म नहीं हुई है। 

मदर्स डे स्पेशल: बच्चों के जन्म के बाद भी मैरीकॉम ने जीते हैं कई पदक  

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के बाद अब संयुक अरब अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने भी आईपीएल के 13वें संस्करण की मेजबानी का प्रस्ताव भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सामने रखा है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अभी इस पर किसी भी प्रकार का फैसला नहीं लिया है। इससे पहले साल 2014 में संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के मैच खेले जा चुके हैं। 

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यूएई से हमें आईपीएल 13 की मेजबानी का प्रस्ताव मिला है, लेकिन इंटरनेशनल यात्राओं पर पाबंदी होने के कारण किसी भी प्रकार का फैसला नहीं लिया गया है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.