T20 विश्व कप फाइनल, NZ बनाम AUS: न्यूजीलैंड के डेवोन कॉनवे शिखर सम्मेलन से बाहर, भारत का दौरा

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 02:55:53 PM
NZ's Devon Conway ruled out of World Cup final and India's T20I tour

दुबई: एक टूटे हाथ के कारण, न्यूजीलैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज डेवोन कॉनवे 2021 में आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के फाइनल और भारत के साथ दौरे से बाहर हो गए। कॉनवे को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ चोट लग गई थी। अयोग्य होने के बाद कॉनवे ने अपना ही बल्ला मारा, और आज के स्कैन से पता चला कि उसने अपने दाहिने हाथ में अपना पांचवां मेटाकार्पल तोड़ दिया था। लॉकी फर्ग्यूसन के बछड़े के आंसू के बाद टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड की यह दूसरी चोट है, जिसने उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ अपने सुपर 12 ओपनर से बाहर कर दिया।

"वह इस समय बाहर होने के कारण तबाह हो गया है।" न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "डेवोन ब्लैक कैप्स के लिए खेलने के लिए बहुत उत्साहित है, और कोई भी उससे दुखी नहीं है - इसलिए हम वास्तव में उसके आसपास रैली करने की कोशिश कर रहे हैं।" "मैदान पर, यह एक काफी सहज प्रतिक्रियावादी घटना प्रतीत हुई, लेकिन झटका स्पष्ट रूप से दस्ताने की गद्दी के बीच बल्ले पर लगा, और जब यह सबसे चमकदार चीज नहीं थी, तो निश्चित रूप से नुकसान में दुर्भाग्य का एक तत्व है। ।" न्यूजीलैंड द्वारा कॉनवे के प्रतिस्थापन की मांग नहीं की जाएगी।


 
कोच ने कहा, "हम इस विश्व कप या अगले हफ्ते भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए शेड्यूल के कारण प्रतिस्थापन खिलाड़ी नहीं लाएंगे।" "हालांकि, हम इस महीने के अंत में टेस्ट सीरीज के लिए अपने विकल्पों पर काम कर रहे हैं।"



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.