NZ v/s BAN 4th T-20 : चौथे ट्वेंटी-20 में बांग्लादेश के आगे 93 रनों पर ढेर हुई न्यूजीलैंड टीम, नसुम अहमद और मुस्तफिजुर रहमान ने चटकाये 4-4 विकेट

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 05:20:31 PM
NZ v/s BAN 4th T-20 : New Zealand team piled up for 93 runs in front of Bangladesh in fourth Twenty20, Nasum Ahmed and Mustafizur Rahman took 4-4 wickets

स्पोर्ट्स डेस्क। मेजबान बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की ट्वेंटी-20 सीरीज का चौथा मैच आज बुधवार को ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और बांग्लादेशी गेंदबाजों ने कीवी टीम का मात्र 93 रनों पर ही पुलिंदा बांध दिया। चौथे ट्वेंटी-20 में न्यूजीलैंड पहले खेलते हुए 93 रनों पर आलआउट हो गई है। न्यूजीलैंड ने 19.3 ओवर खेले। टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। बांग्लादेश की ओर से नसुम अहमद और मुस्तफिजुर रहमान ने 4-4 विकेट चटकाये। न्यूजीलैंड की ओर से सर्वाधिक 46 रन विल यंग ने बनाए। 

Will Young (46) and Tom Latham (21) the bedrock of the 93 run total as Nasum Ahmed & Mustafizur Rahman shared 8 wickets.
Will that be enough to win T20I 4 on this tricky pitch?
Follow the chase LIVE in NZ shortly on @sparknzsport ????
Scorecard | https://t.co/nGiwthHFnv#BANvNZ pic.twitter.com/Val8XzkWIq

— BLACKCAPS (@BLACKCAPS) September 8, 2021

इससे पहले, न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही और ओपनर भारतीय मूल के रचिन रविंद्र शून्य पर आउट हो गए। रविंद्र को नसूम अहमद ने आउट किया। वहीं फिन एलन 12 रनों पर नसुम अहमद के ही शिकार बने। कप्तान टॉम लाथम भी टीम को ज्यादा योगदान नहीं दे पाये और 21 रन के स्कोर पर मेहदी हसन की गेंद पर स्टंप आउट हो गए। 

A disciplined bowling performance from Bangladesh restricts New Zealand to 93 all out ☝️

Will the hosts chase the total down?#BANvNZ | https://t.co/XAhdwRnBlp pic.twitter.com/ve7l9Lgr2B

— ICC (@ICC) September 8, 2021

हेनरी निकोलस को एक रन पर नसुम अहमद ने बोल्ड कर दिया। वहीं अगली ही गेंद पर कोलिन डि ग्रेंडहोम को भी नसुम अहमद ने शून्य पर चलता किया। टॉम ब्लंडेल भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और मात्र चार रनों पर मुस्तफिजुर रहमान के शिकार बने। बांग्लादेश ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बना रखी है। तीसरे ट्वेंटी-20 में बांग्लादेश को 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं बांग्लादेश ने पहला और दूसरा ट्वेंटी-20 मैच लगातार जीता था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.