NZ v/s PAK : पाकिस्तान आज अपने दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड से 'बदला' लेने उतरेगा, भारत पर जीत से उत्साहित पाकिस्तान की टीम को रोक पाने में सफल होगी कीवी टीम ?

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Oct 2021 03:30:37 PM
NZ v / s PAK : Pakistan will take 'revenge' from New Zealand in their second match today, will the Kiwi team be able to stop Pakistan's team excited by the victory over India?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के सुपर-12 मुकाबलों में आज दो मैच खेले जाएंगे। पहला मुकाबले में वेस्टइंडीज की भिड़ंत साउथ अफ्रीका से होगी। वहीं दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का आमना-सामना होगा। पाकिस्तान की टीम अपने दूसरे मुकाबले में मैदान में उतरेगी। पाकिस्तान की टीम ने पहले ही मैच में भारत के खिलाफ 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की है।

वहीं न्यूजीलैंड द्वारा पाकिस्तान में मैच से ऐन वक्त पहले दौरा रद्द करने के कारण ये मैच एक रिवेंज के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के रमीज राजा ने कहा था कि ये पाकिस्तान क्रिकेट का अपमान है, मजाक है कोई ऐसे ही इतना बडा़ दौरा रद्द करने नहीं जा सकता वो भी मैच से ठीक पहले। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसका बदला ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में जीत के साथ लेने की बात कही थी। ऐसे में न्यूजीलैंड वर्सेज पाकिस्तान का मैच एक बदले के रूप में देखा जा रहा है। मैच शाम साढ़े सात बजे से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएग।

आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के सुपर-12 में न्यूजीलैंड आज अपना पहला मैच खेलने उतरेगी। वहीं पाकिस्तान का ये दूसरा मुकाबला होगा। ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप का ये 19वां मैच होगा। इस मैच में पाकिस्तान जीत की उम्मीदों से लबरेज है। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के सामने पाकिस्तान को रोकना बड़ा चुनौती होगा। 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.