उमर मजाक कर रहा था, बदसलूकी करने का इरादा नहीं था: कामरान

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 04:25:03 PM
Omar joking, did not intend to misbehave: Kamran

कराची। पाकिस्तान के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने फिटनेस टेस्ट के दौरान बदसलूकी करने का आरोप झेल रहे अपने छोटे भाई उमर अकमल का बचाव करते हुए हुए कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था और किसी को दुख पहुंचाना उसका मकसद नहीं था। खराब फार्म में चल रहे विकेटकीपर उमर को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है जिन्होंने फिटनेस टेस्ट के दौरान अपना बदन दिखाते हुए ट्रेनर यासिर से पूछा कि ‘चर्बी कहां है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के समक्ष इसकी शिकायत की गई है और अब उन्हें देश के अगले घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेने पर प्रतिबंध झेलना पड़ सकता है। कामरान ने जीटेलीविजन के कार्यक्रम जीस्पोर्ट्स में कहा, ‘‘ उमर और यासिर साथ में पढ़े है और दोनों दोस्त है इसलिए मुझे लगता है कि उमर ने ऐसा हल्के-फुल्के अंदाज में कहा होगा और उसका मकसद किसी को दुख पहुंचाना नहीं था। उन्होंने कहा, ‘‘ अगर पीसीबी को जांच लगता है कि उमर ने कुछ गलती की है तो वे उसे चेतावनी दे सकते है। उमर माफी भी मांग सकता है लेकिन उन पर प्रतिबंध लगाना कठोर फैसला होगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.