खुशी भी-गम भी : स्वदेश पहुंचते ही सबसे पहले सिराज ने अपने पिता को दी श्रद्धांजलि, कब्र पर चढ़ाए फूल और फिर आंखों से निकल आए आंसू...पूरी खबर यहां पढ़ें

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jan 2021 06:13:10 PM
On reaching home, Siraj first paid tribute to his father, flowers offered to the grave and then tears came out of his eyes… Read the whole news here

इंटरनेट डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद सिराज ने इंडिया पहुंचते ही आज गुरुवार को अपने पिता की कब्र पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मोहम्मद सिराज के पिता का निधन उस समय हुआ था जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी। सिराज उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। गुरूवार की सुबह टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने के बाद वापस स्वदेश आई जिसके बाद सिराज अपने गृहनगर तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंचे। 

सिराज के पिता मोहम्मद गौस का 20 नवंबर को निधन हो गया था। इसके एक सप्ताह पहले ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी और कोरोना प्रोटोकॉल के कारण सिराज अंतिम संस्कार के लिए लौट भी नहीं सके।

 

सिराज के भाई मोहम्मद इस्माइल ने कहा, मेरे मरहूम वालिद का ख्वाब था कि सिराज भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेले  वह उसे नीली और सफेद जर्सी में देखना चाहते थे और उनका यह सपना पूरा हो गया। उन्होंने कहा, भारतीय टीम की यह बड़ी उपलब्धि है। सिराज ने अब्बा का सपना पूरा कर दिया। हमें खुशी है कि वह जीत में योगदान दे सका।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने तीन टेस्ट मैचों में कुल 13 विकेट लिए थे। गाबा में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच में उन्होंने भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई करते हुए ऑस्ट्रेलिया की आखिरी पारी में 5 विकेट लिए थे। भारत की जीत में सिराज का भी बहुत बड़ा योगदान रहा है। बुमराह और शमी की अनुपस्थिति को उन्होंने अपने प्रदर्शन के दम पूरा करने की कोशिश की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.