दर्द कम हो गया है, स्कैन की रिपोर्ट उत्साहजनक : अश्विन

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Sep 2020 09:30:02 AM
Pain subsides, encouraging scan report: Ashwin

दुबई। भारत के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि वह जल्द ही कंधे की चोट से उबर जाएंगे क्योंकि उनका दर्द काफी कम हो गया है और स्कैन की रिपोर्ट भी 'उत्साहजनक’ है।

अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान अपने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर रन रोकने के प्रयास में चोटिल हो गये थे। इससे पहले उन्होंने इस ओवर में दो विकेट लिये थे। अश्विन ने ट्वीट किया, ''कल रात जब मैंने मैदान छोड़ा तो बहुत दर्द हो रहा था लेकिन अब दर्द कम हो गया है तथा स्कैन की रिपोर्ट भी काफी उत्साहजनक है। आपके स्नेह और सहयोग के लिये आभार। ’’

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि अश्विन को उम्मीद है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के अगले मैच से पहले कंधे की चोट से उबर जाएंगे लेकिन इस पर अंतिम फैसला टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड करेंगे।

अय्यर ने कहा, ''मेरी अश्विन से संक्षिप्त बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे। इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है। वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहले वह उपलब्ध होंगे।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.