PAK v/s AUS : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने दिखाया दम, आस्ट्रेलिया के सामने रखा 177 रनों का लक्ष्य, मोहम्मद रिजवान के बाद फखर जमां ने फॉर्म में लौटते हुए खेली नाबाद अर्धशतकीय पारी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 09:56:54 PM
PAK v/s AUS : Pakistan's batsmen showed strength in the second semi-final of the Twenty20 World Cup, set a target of 177 runs in front of Australia, after Mohammad Rizwan, Fakhar Zaman played an unbeaten half-century while returning to form.

 

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में आज गुरुवार को पाकिस्तान का सामना आस्ट्रेलिया से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर हो रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया है। वहीं आस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य रखा है। वहीं खबर लिखे जाने तक आस्ट्रेलिया ने  ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 44 रन बना लिये हैं। 

पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने एक बार फिर अपने आप को साबित करते हुए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। ओपनर मोहम्मद रिजवान ने एक बार फिर टीम के लिए 67 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं पहली बार फॉर्म में आए फखर जमां ने अंतिम ओवरों में धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों पर 55 रन ठोक डाले। फखर जमां नाबाद लौटे। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और चार छक्के लगाए। वहीं मोहम्मद रिजवान ने भी तीन चौके और चार छक्कों से अपनी पारी को सजाया। आस्ट्रेलिया की ओर से सबसे किफायदी गेंदबाजी एडम जेंपा ने की। जेंपा ने चार ओवर में 22 रन देकर एक विकेट निकाला। आज के मैच का विजेता 14 नवम्बर को होने वाले फाइनल में न्यूजीलैंड से टकराएगा।  

पाकिस्तान को कप्तान बाबर आजम ने एक बार फिर अच्छी बल्लेबाजी कर शानदार शुरुआत दिलाई। बाबर आजम ने 34 गेंदों पर 39 रनों का योगदान दिया। बाबर ने पांच चौके लगाए। वहीं आसिफ अळी पहली ही गेंद पर कमिंस को अपना विकेट दे बैठे। पिछले मैच में स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों पर अर्धशतक लगाने वाले शोएब मलिक आज एक रन बनाकर मिशेल स्टार्क की गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। मोहम्मद हफीज एक रन बनाकर फखर जमां के साथ नाबाद लौटे। 

आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने चार ओवर में 38 रन पर दो विकेट झटके। पेट कमिंस और एडम जेंपा को एक-एक विकेट मिला। जोश हेजलवुड और मैक्सवेल को कोई सफलता नहीं मिली। 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.