PAK v/s NZ : ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान की लगातार दूसरी जीत, न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया, पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने दिलाई टीम को जीत ?

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Oct 2021 11:12:05 PM
PAK v/s NZ : Pakistan's second consecutive victory in the Twenty20 World Cup, defeating New Zealand by 5 wickets, this Pakistani bowler gave victory to the team?

 

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में मंगलवार रात खेले गए टूर्नामेंट के19वें मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हरा दिया। इस तरह पाकिस्तान ने ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में लगातार दूसरी जीत हासिल की है। साथ ही पाकिस्तान ने अपना न्यूजीलैंड के साथ बदला भी पूरा किया जो न्यूजीलैंड ने उनका दौरा रद्द करके किया था। इसके बाद पीसीबी ने तय किया था कि पाकिस्तान न्यूजीलैंड को वर्ल्डकप में जाकर हराए और पाकिस्तान की टीम ने ऐसा ही किया। न्यूजीलैंड के रखे 135 रनों के टार्गेट को पाकिस्तान ने पांच विकेट गंवाकर 18.4 ओवर में हासिल कर लिया। पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक 33 रनों की पारी मोहम्मद रिजवान ने खेली। मोहम्मद रिजवान ने लगातार दूसरे मैच में ट्वेंटी-20 में अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं शोएब मलिक 20 गेंदों पर 26 रन बनाकर टीम को मैच जिताकर लौटे। आसिफ अली ने मैच में 12 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 27 रनों की पारी खेली। 

हालांंकि इससे पहले कप्तान बाबर आजम 9 रन बनाकर आउट हुए। वहीं फखर जमां 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मोहम्मद हफीज ने भी 11 ही रन बनाए वहीं ईमाद वसीम भी 11 रन ही बनाकर आउट हुए। न्यूजीलैंड की ओर से ईश सोढ़ी ने दो जबकि सेंटनर, टिम साउदी और बोल्ट ने एक-एक विकेट लिया। 

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 134 रन का स्कोर खड़ा किया है। वहीं पाकिस्तान को जीत के लिए 135 रनों का लक्ष्य मिला है। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में दो विकेट पर 58 रन बना लिये हैं। पाकिस्तान टीम लगातार दूसरी जीत के नजदीक है। न्यूजीलैंड के लिये सर्वाधिक 27-27 रन की पारी डेवन कॉनवे और डेरेल मिचैल ने खेली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.