PAK vs ENG : इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर मंडराए संकट के बादल

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2022 09:00:31 AM
PAK vs ENG : Clouds of crisis looming over England's tour of Pakistan

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के लिए कभी भी बात की जाए वहां हमेशा कुछ ना कुछ संकट जारी ही रहता है। हाल ही में इंग्लैंड की क्रिकेट टीम पाकिस्तान में तीन टेस्ट मैच खेलने के लिए पहुंची है और इसी दौरे के बीच में एक बड़ी खबर सामने आई है। पाकिस्तान को आतंकी संगठन तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान ने धमकी दी है। 

संगठन ने कहा है की वो आने वाले दिनों में पाकिस्तान में कही भी हमला कर सकते है। जानकारी के लिए बता दे की पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच जो टेस्ट सीरीज खेली जानी है, उसमें तीन मैच है और ऐसे में ये बात इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के लिए भी परेशानी भरी है। 

बताया जा रहा है की तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान ने धमकी में कहा है की जून में पाकिस्तानी सरकार के साथ हुए संघर्ष विराम को उन्होंने वापस ले लिया है। इधर इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर पहुंची है, लेकिन अब इस सीरीज पर संकट के बादल मंडराते हुए दिखने लगे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.