T-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, कई स्टार खिलाड़ी बाहर

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 09:49:15 AM
Pakistan announces squad for T20 World Cup, many star players out of the squad

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. टीम में कई खिलाड़ियों के नाम ने फैंस को हैरान कर दिया है. मध्यक्रम के बल्लेबाज आसिफ अली और खुशदिल शाह को अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुना गया क्योंकि पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम के पास प्रभावशाली संख्या नहीं थी जबकि अनुभवी स्टार खिलाड़ी फखर जमान और विकेटकीपर सरफराज अहमद को टीम से बाहर कर दिया गया है। . इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम में शामिल अरशद इकबाल, फहीम अशरफ, फखर जमान, सरफराज अहमद, शरजील खान और उस्मान कादिर को बाहर कर दिया गया है।

बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में भी खेलेगी। सात घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 25 सितंबर से 14 अक्टूबर तक लाहौर और रावलपिंडी में खेले जाएंगे, जिसमें पाकिस्तान 24 अक्टूबर को दुबई में अपने टी20 विश्व कप के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ेगा। टी20 विश्व कप 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। यूएई और ओमान।


 
पाकिस्तान टीम:-

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, आजम खान, हारिस रऊफ, हसन अली, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, सोहैब मकसूद।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.