Pakistan Cricket Board चेयरमैन रमीज राजा बर्खास्त, इनकों मिल सकती है जिम्मेदारी

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2022 09:55:03 AM
Pakistan Cricket Board chairman Rameez Raja sacked, he may get the responsibility

इंटरनेट डेस्क। कहते है की क्रिकेट ऐसा खेल है जिसमें कुछ भी हो सकता है, और हुआ भी ऐसा ही है, जी हां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा को बर्खास्त कर दिया गया है। उनकी बर्खास्तगी की खबरे तो पाकिस्तान के टेस्ट सीरीज हारने के साथ ही शुरू हो गई थी और अब फैसला भी हो गया है।

इधर रमीज राजा के बर्खास्त होने के बाद उनकी जगह नजम सेठी को बोर्ड की जिम्मेदारी मिलने वाली है। बताया जा रहा है की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन नजम सेठी हो सकते है। इस की जानकारी बोर्ड के सूत्रों से ही सामने आई है।

खबरों की माने तो रमीज राजा को टीम के खराब प्रदर्शन के कारण हटाया गया है। हाल ही में इंग्लैंड ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया था। ऐसे में टीम का प्रदर्शन कॉफी लचर रहा है और बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा है। हालांकि निशाने पर तो टीम के कप्तान बाबर आजम भी है, लेकिन अभी उनकों मौका दिया जा रहा है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.