पाकिस्तान क्रिकेट के लिये सुरक्षित: करूणारत्ने

Samachar Jagat | Thursday, 19 Dec 2019 03:44:18 PM
Pakistan safe for cricket: Karunaratne

लाहौर। श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करूणारत्ने ने कहा है कि पाकिस्तान में क्रिकेट खेलना पूरी तरह सुरक्षित है और उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह सितंबर में वनडे सीरीज के लिये यहां दौरे पर नहीं आये। पाकिस्तान और श्रीलंका को पहले सितंबर में टेस्ट सीरीज खेलनी थी लेकिन इसके कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया। टेस्ट क्रिकेट को वापिस पाकिस्तान में बहाल कराने के लिये पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पहले श्रीलंका की सीमित ओवर प्रारूप के लिये मेजबानी की थी और इसके सफल आयोजन के बाद टेस्ट सीरीज आयोजित की है।

सुरक्षा कारणों का हवाला देकर श्रीलंकाई टीम के 10 सीनियर खिलाड़यिों ने सितंबर में दौरे से हटने का फैसला किया था जिसमें करूणारत्ने भी शामिल थे। लेकिन ये सभी खिलाड़ी टेस्ट सीरीज  का हिस्सा हैं। करूणारत्ने ने कराची टेस्ट से पहले कहा,‘‘ मैं अब इस बात से दुखी हूं कि वनडे दौरे के लिये मैं पाकिस्तान नहीं आया। उस समय हमारे लिये फैसला लेना काफी मुश्किल था। मैंने पाकिस्तान के बारे में काफी कुछ सुना और पढ़ा था और कुछ भी सकारात्मक नहीं था।

श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कहा,‘‘ हमारी टीम के जो भी खिलाड़ी वनडे दौरे के लिये पाकिस्तान आये थे उन्होंने यहां के बारे में काफी सकारात्मक बातें बताई। ऐसे में सीनियर खिलाड़यिों ने टेस्ट सीरीज  में शामिल होने का फैसला किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.