पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम को मिला ये पुरस्कार

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jan 2021 12:27:42 PM
Pakistani cricketer Babar Azam received this award

खेल डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को पिछले साल किए गए अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है। पीसीबी पुरस्कारों में बाबर आजम को मोस्ट वैल्यूएबल क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया। पिछले साल उन्होंने खेल के सभी प्रारूपों में 55 से अधिक की औसत से रन बनाए हैं।

बाबर ने पिछले सीजन में चार टेस्ट मैचों में 67.6 की औसत से 338 रन बनाए। वनडे में उनका औसत 110.5 तथा टी-20 में 55.2 का रहा।  न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट माउंगानुई में पाकिस्तान टीम की कप्तानी करने वाले  कप्तान मोहम्मद रिजवान को टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर घोषित किया गया। पांच टेस्ट मैचों में उन्होंने 302 रन बनाए थे। 

फवाद आलम को वर्ष का सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए चुना गया। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट माउंगानुई में शतकीय पारी खेली थी। 
गौरतलब है कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम इंजरी के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.