पठान भाइयों ने इस प्रकार जीत लिया लोगों का दिल

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 04:37:37 PM
Pathan brothers thus won the hearts of the people

खेल डेस्क। चीन से दुनिया में फैला कोरोना वायरस इस समय परेशानी का कारण बना हुआ है। दुनिया में इस वायरस के संक्रमण से प्रभावित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। देशभर के कई राज्यों में अभी 31 मार्च तक लॉकडाउन किया जा चुका है। 

कुत्तों से प्यार करती दिखाई दी टीम इंडिया के इस 28 वर्षीय बल्लेबाज की खूबसूरत पत्नी, देखें

संकट की इस घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए लोगों द्वारा बढ़-चढक़र सहयोग किया जा रहा है। अब इसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और उनके बड़े भाई यूसुफ पठान भी शामिल हो गए हैं। इन दोनों भाइयों ने अपने देशवासियों के लिए एक दिल जीतने वाला काम किया है। 
दोनों भाइयों ने लोगों को इस खतरनाक वायरस से बचाने के लिए 4000 मास्क दान किए हैं।

आईपीएल को लेकर आई खुशखबरी, इस महीने में शुरू हो सकता है टूर्नामेंट

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर दी है। इस ट्वीट में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने लिखा कि समाज के लिए अपना योगदान, जो भी व्यक्ति इस वक्त ऐसा कर सकते हैं कृपया आगे आए और एक दूसरे की सहायता करें। 
गौरतलब है इरफान पठान और युसूफ पठान ने अपनी ऑलराउंडर क्षमता के कारण भारतीय क्रिकेट में विशेष पहचान बनाई है। इरफान पठान अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.