PBKS Won By 6 wickets : पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एकतरफा मुकाबले में 6 विकेट से दी मात, पंजाब ने 135 रनों का लक्ष्य 13 ओवर में 4 विकेट पर हासिल किया, केएल राहुल ने खेली 98 रनों की विस्फोटक पारी

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 08:52:29 PM
PBKS Won By 6 wickets  : Punjab Kings beat Chennai Super Kings by 6 wickets in a one-sided match, Punjab achieved the target of 135 runs for 4 wickets in 13 overs, KL Rahul played an explosive innings of 98 runs

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 53वें मैच में आज पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। पंजाब ने अपने अंतिम मैच में चेन्नई को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की। चेन्नई ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 134 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने मात्र 13 ओवरों में ही 4 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। पंजाब ने 42 गेंदें शेष रहते हुए मैच में जीत हासिल की। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने विस्फोटक पारी खेलते हुए 42 गेंदों पर 7 चौकों और 8 छक्कों की बदौलत 98 रनों की नाबाद पारी खेली। केएल राहुल मात्र 2 रनों से अपना शतक चूक गए। इस विस्फोटक पारी के साथ ही ओरेंज कैप पर फिर से केएल राहुल का कब्जा हो गया है। आज यदि राजस्थान केकेआर को हरा देती है तो ऐसे में सभी चारों टीमों के 12-12 अंक हो जाएंगे। इस स्थिति में रनरेट प्लेआफ का आधार बनेगी। पंजाब की ओर से मयंक अग्रवाल 12 रन बनाकर शार्दूल ठाकुर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। वहीं सरफराज खान क्रीज शून्य पर आउट हुए।

 

.@klrahul11 leading from the front! ???? ????

The @PunjabKingsIPL captain brings up a 25-ball fifty. ???? ???? #VIVOIPL #CSKvPBKS

Follow the match ???? https://t.co/z3JT9U9tHZ pic.twitter.com/4IZR8xuZv5

— IndianPremierLeague (@IPL) October 7, 2021

पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 134 रन बनाए। इससे पहले, चेन्नई की ओर से फाफ डु प्लेसिस ने सर्वाधिक 76 रनों की पारी खेली। प्लेसिस ने 55 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके और दो छक्के भी लगाए। पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह, क्रिस जोर्डन ने 2-2 विकेट झटके। वहीं मोहम्मद शमी और रवि विश्नोर्ई को एक-एक विकेट मिला।  

चेन्नई की ओर से रविंद्र जडेजा 15 और ब्रावो चार रन बनाकर नाबाद लौटे। इससे पहले चेन्नई के रुतुराज गायकवाड़ आज 12 रन बनाकर ही आउट हो गए। वहीं मोइन अली शून्य पर अर्शदीप सिंह के शिकार बने। रोबिन उथप्पा मात्र दो रन बनाकर जोर्डन के द्वारा आउट किये गए। अंबाति रायुडू ने भी निराश करते हुए मात्र चार रन ही बनाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.