विश्वकप के बाद टीम तथा सहायक स्टाफ की समीक्षा करेगा पीसीबी

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 09:34:40 AM
PCB will review team and support staff after World Cup

लाहौर। भारत के हाथों विश्वकप मुकाबले में मिली करारी हार से क्षुब्ध पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) विश्वकप के बाद पाकिस्तानी टीम और सहयोगी स्टाफ की समीक्षा करेगा। 

पाकिस्तान का इस विश्वकप में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और उसके पांच मैचों में एक जीत, तीन हार और एक रद्द परिणाम से तीन अंक हैं। 

भारत के खिलाफ डकवर्थ लुइस नियम के तहत मिली 89 रन की हार के बाद पाकिस्तान अभी तक इस हार को नहीं भुल पाया है। पाकिस्तान इस हार के साथ अंक तालिका में नौंवें स्थान पर मौजूद है और उसे सेमीफाइनल की दौड में बरकरार रहने के लिए अपने आने वाले सभी मुकाबले जीतने बेहद जरुरी है। 

पीसीबी विश्वकप के बाद टीम और सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा करेगा और अपनी सिफारिशों को पीसीबी के अध्यक्ष अहसान मनी और बोर्ड ऑफ गर्वनर्स को सौंपेगा। समीक्षा में पिछले तीन वर्षों को शामिल किया जाएगा। यह फैसला लाहौर में पीसीबी मुख्यालय में बोर्ड ऑफ गर्वनर्स की 54वीं बैठक में लिया गया। 

बैठक के बाद मीडिया को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि सदस्यों का मानना है कि इस विश्वकप में टीम का प्रदर्शन अबतक उम्मीदों से कम रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि टीम वापसी करेगी और शेष मैच जीतकर नॉकआउट दौर में जगह बनाएगी। 

पाकिस्तान एक सप्ताह के ब्रेक के बाद अपना अगला मुकाबला रविवार को लंदन के लॉड्र्स में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.