Piyush Chawla Father Death Of Covid-19 : टीम इंडिया के पूर्व अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन, दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में ली अंतिम सांस

Samachar Jagat | Monday, 10 May 2021 01:14:02 PM
Piyush Chawla Father Death of Covid-19: Former India leg-spinner Piyush Chawla's father dies from Corona, breathed his last at Max Hospital in Delhi

स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना संक्रमण भयावहता के नए मंजर दिखा रहा है। क्या आम और क्या खास। ये वायरस किसी को भी नहीं छोड़ रहा है। टीम इंडिया के पूर्व अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावल को गहरा आघात पहुंचा है। आज सोमवार सुबह उनके पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना के कारण निधन हो गया है। 

पीयूष चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। उनके पिता कोरोना वायरस से संक्रमित थे और पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती थे। पीयूष ने अपने पिता की तस्वीर पोस्ट की और उनके निधन के बारे में बताया। 

कोरोना वायरस के कारण एक दिन पहले ही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी निधन हो गया था। वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.