टीम की जीत में योगदान देना सुखद : De Villiers

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Oct 2020 04:16:02 PM
Pleasing to contribute to the team's victory: De Villiers

शारजाह। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने कहा है कि टीम की जीत में योगदान देना उनके लिए सुखद है। बेंगलुरु ने एबी डीविलियर्स के 33 गेंदों में पांच चौकों और छह छक्के की मदद से नाबाद 73 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत कोलकाता को 195 रन का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 2० ओवर में नौ विकेट पर 112 रन ही बना सकी थी। डीविलियर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

डीविलियर्स ने कहा, ''मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। पिछले मुकाबले में मैं खाता खोले बिना आउट हुआ था और मुझे इसका काफी अफसोस था। टीम की जीत में योगदान देना सुखद है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ा आश्चर्य चकित था। हम 14०-15० के स्कोर के करीब थे और मैंने सोचा मैं 16०-165 तक स्कोर ले जा सकता हूं लेकिन हमने 195 का लक्ष्य रखा।’’

उन्होंने कहा, ''पैट कमिस और आंद्रे रसेल के सामने आपको ऊर्जा के साथ खेलना पड़ता है और अपनी लय बरकरार रखनी होती है। मेरा मानना है कि टीम में आत्मविश्वास है। मैंने लय हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है और मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।’’ (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.