Tokyo Olympics में जाने वाले भारतीय ओलंपिक एथलीटों को विदाई देंगे पीएम मोदी

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 09:36:52 AM
PM Modi to bid farewell to Indian Olympic athletes going to Tokyo Olympics

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी का मनोबल बढ़ाने के लिए 10 से 15 जुलाई तक ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय एथलीटों को आधिकारिक विदाई देने का कार्यक्रम है। खेल मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, भारतीय टीमें आधिकारिक विदाई समारोह के एक दिन बाद रवाना होंगी।

पता चला है कि प्रधानमंत्री ओलिंपिक एथलीटों के प्रोत्साहन के लिए उन्हें आधिकारिक विदाई देने जा रहे हैं। जिसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन यह 10 से 15 जुलाई के बीच किसी दिन होगी। सूत्रों ने बताया कि समारोह का आयोजन देश में मौजूद उन खिलाड़ियों के लिए किया जाएगा जो इसके बाद टोक्यो के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि यह उन खिलाड़ियों के लिए होगा जो भारत से टोक्यो जाएंगे। जो खिलाड़ी विदेश में हैं वे सीधे टोक्यो के लिए रवाना होने वाले हैं।


 
उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ियों, कोचों और संबद्ध कर्मचारियों के अलावा, जो कोई भी ओलंपिक के लिए टोक्यो जाना चाहता है, उसे आवश्यकता के अनुसार अनुमति दी जाएगी। उन्होंने दोहराया कि कोरोना काल में विभाग ने अपने प्रतिनिधिमंडल को ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट स्टाफ भेजने के लिए नहीं भेजने का फैसला किया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.