टूर्नामेंट की शुरुआत में ही पोलार्ड की शानदार फॉर्म हमारे लिए अच्छे संकेत: Zaheer

Samachar Jagat | Friday, 02 Oct 2020 11:46:02 PM
Pollard's brilliant form good signs for us at the start of the tournament: Zaheer

अबु धाबी। मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी मेंटर जहीर खान ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत में ही कीरोन पोलार्ड की शानदार फॉर्म टीम के लिए 'शानदार संकेत’ हैं। पोलार्ड ने पिछले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 24 गेंद में नाबाद 6० जबकि किग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 2० गेंद में नाबाद 47 रन बनाए।

जहीर ने मुंबई इंडियन्स के ट्विटर हैंडल पर डाले गए साक्षात्कार में कहा, ''उसका (पोलार्ड का) कैरेबिया (कैरेबियाई प्रीमियर लीग) में चल रहे टूर्नामेंट के साथ ही इस तरह की फॉर्म में होना शानदार है और उसने इस फॉर्म को जारी रखा है, जो काफी महत्वपूर्ण है और हम हमेशा उस पर भरोसा करते हैं।’’

उन्होंने कहा, ''पोलार्ड जब भी शुरुआत में ही अच्छी फॉर्म में होता है तो यह हमारे लिए अच्छा संकेत होता है।’’ भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर टूर्नामेंट के शुरुआती चार मैचों में टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। मुंबई ने अब तक दो मैच जीते हैं जबकि बेंगलोर की टीम के खिलाफ उसे सुपर ओवर जबकि चेन्नई सुपरकिग्स के खिलाफ अंतिम ओवर में हार का सामना करना पड़ा।

जहीर ने कहा, ''कुल मिलाकर हमारे लिए चीजें जैसी रहीं उससे हम काफी खुश हैं और हम टूर्नामेंट में आगे भी ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे। हमारी तैयारी शानदार है और हम अपने खिलाड़ियों को प्रेरित कर रहे हैं।’’ जहीर ने मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच शेन बांड की भी काफी तारीफ की जो पूरी तैयारी के साथ आए हैं और गेंदबाजों के लिए विस्तृत योजनाएं बना रहे हैं। उन्होंने कहा, ''शेन बांड काफी कड़ी मेहनत करता है जिससे कि सभी गेंदबाजों के लिए योजनाएं तैयार रहें, हमारे पास मौजूद अनुभवी तेज गेंदबाजों (ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह) का होना अच्छा है।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.