दक्षिण अफ्रीका की खराब शुरूआत

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 02:56:06 PM
Poor start of south africa

पुणे। मोहम्मद शमी के शानदार स्पैल और रिधिमान साहा का दर्शन कैच दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन लंच से पहले के खेल का आकर्षण रहा जिसमें भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट पर 136 रन पर रोक दिया। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी (नाबाद 52) और क्विंटोन डिकाक (31) पारी को संवारने की कोशिश में लगे थे । दोनेां के बीच 75 रन की साझेदारी को रविचंद्रन अश्विन ने तोड़ा जब डिकाक उनकी गेंद पर आउट हुए।

शमी ने सुबह के सत्र में 10 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिये जबकि उमेश यादव अब तक आठ ओवर में 27 रन देकर तीन विकेट ले चुके हैं ।
बल्लेबाजों की मददगार लग रही पिच पर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी जूझते नजर आये। एनरिच नोर्जे शुरू ही से असहज लग रहे थे। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके लिये आक्रामक फील्ड लगाते हुए स्लिप में चार और गली में एक फील्डर लगाया । शमी की गेंद पर नोर्जे चौथी स्लिप में कोहली को कैच देकर लौटे।

थ्यूनिस डि ब्रून (30) ने कुछ अच्छे कवर ड्राइव लगाये लेकिन साहा के दर्शनीय कैच ने उनका पारी का अंत किया । यादव की गेंद पर उन्होंने बल्ला अड़ाया और विकेटकीपर साहा ने पहली स्लिप की ओर डाइव लगाते हुए उनका कैच लपका। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.