पुर्तगाली स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कोक की 2 बोतलें अपने सामने से उठाकर क्या रखी, इधर कंपनी को हो गया 4 अरब डॉलर का नुकसान..!

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 10:46:12 PM
Portuguese star footballer Cristiano Ronaldo picked up 2 bottles of coke in front of him and kept it, here the company lost $ 4 billion..!

स्पोर्ट्स डेस्क। पुर्तगाली के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का व्यवहार अब प्रशंसकों को रास आ रहा है। रोनाल्डो ने यूरोपीय चैम्पियनिशप में प्रेस कांफ्रेस के दौरान अचानक अपने सामने रखी कोका-कोला की बोतल हटा दी। इसके बाद उन्होंने पानी की बोतल लेकर प्रशंसकों की ओर से इशारा किया कि ये बेस्ट है। रोनाल्डो द्वारा किए गए इस कार्य के बाद दिग्गज पेय पदार्थ कंपनी को चार अरब डॉलर का झटका लग गया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोनाल्डो ने कोक की बोतलें हटाकर फिर बता दिया कि वह इस ड्रिंक्स से सहज नहीं है। रोनाल्डो फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं और वह पहले भी कार्बोनेटिड पेय पदार्थों के प्रति अपनी असहजता के बारे में बात कर चुके हैं। 

उन्होंने पुर्तगाल के सोमवार को हंगरी के खिलाफ शुरूआती मुकाबले से पहले प्रेस कांफ्रेंस में अपने सामने रखी कोका-कोला की कांच की दो बोतलों को एक तरफ हटा दिया। इसके बाद यह वीडियो इसके बाद से वायरल हो गया है, 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.