आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में जीत को लेकर लगाए जा रहे प्रिडिक्शन, आकाश चोपड़ा ने इन चार टीमों को बताया सेमीफाइनल का दावेदार, ये टीम जीतेगी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप ?

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Sep 2021 05:29:36 PM
Predictions being made about winning in ICC Twenty20 Cricket World Cup, Aakash Chopra told these four teams to be semi-final contenders, will this team win Twenty20 World Cup?

स्पोर्ट्स डेस्क। ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 का आयोजन यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू होगा। इसके लिए कई टीमों के जीतने पर प्रिटिक्शन लगाई जा रही है। कई पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट के जानकारों ने अपनी अपनी पसंदीदा टीमों को सेमीफाइऩल और फाइनल का दावेदार बताया है। पूर्व क्रिकेटर और लोकप्रिय कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चार टीमों को सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदार बताया है। 

 

India
Pakistan
England
West Indies https://t.co/Ewsj5Sf4hV — Aakash Chopra (@cricketaakash) September 14, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश ने  आज मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर बताया कि इस बार भारत, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और पाकिस्तान सेमीफाइनल में जाने की सबसे बड़ी दावेदार हैं। 

 आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया। टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम वेस्टइंडीज को दूसरी फेवरेट टीम बताया। भारत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच खेलेगा। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.