Prize Money : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप टूर्नामेंट में विजेता को मिलेगा 12 करोड़ का पुरस्कार, रनरअप टीम को आईसीसी देगा इतनी पुरस्कार राशि, अंतिम-4 में पहुंचने वाली टीमों को मिलेगा ये इनाम ?

Samachar Jagat | Sunday, 10 Oct 2021 05:54:33 PM
 Prize Money :  In the ICC Twenty20 World Cup tournament, the winner will get a prize of 12 crores, ICC will give this much prize money to the runner up team, the teams reaching the last-4 will get this reward?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है। 24 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के साथ मैच से टूर्नामेंट का आगाज करेगा। इस मैच का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं आज रविवार को आईसीसी ने ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में विजेता और उपविजेता टीम को दी जाने वाली प्राइजमनी की भी घोषणा कर दी है। टूर्नामेंट ें विजेता टीम को 1.6 मिलियन (लगभग 12 करोड़) और उपविजेता टीम को 8 लाख डॉलर (लगभग 6 करोड़) रुपये का पुरस्कार दिया जााएगा। 

 

???? Prize money announced for the 2021 ICC Men's #T20WorldCup.

More ????https://t.co/ebEhDCWYQp

— ICC (@ICC) October 10, 2021

आईसीसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने आज रविवार को पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए बताया कि सेमीफाइनल तक का सफर तय करने वाली टीमों को लगभग 3 करोड़ की प्राइज मनी मिलेगी। वहीं आईसीसी सुपर 12 स्टेज में हर मुकाबला जीतने पर टीम को बोनस भी मिलेगा। 

आईसीसी टी-20 विश्वकप में भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान, 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और 3 नवम्बर को अफगानिस्तान से मैच खेलेगा। वर्ल्डकप में कुल 16 टीमें हिस्सा लेंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.