Pujara नहीं लगा पाए हैं 28 पारियों से टेस्ट शतक, Virat Kohli बिना शतक के खेल चुके हैं इतनी पारियां

Samachar Jagat | Saturday, 22 May 2021 05:06:28 PM
Pujara has not been able to score a Test century from 28 innings

खेल डेस्क। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को अब इंग्लैंड का लम्बा दौरा करना है। इस दौरे पर टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

इस दौरे के शुरू होने से पहले आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि विराट कोहली, चेतेश्वर पुजार और अजिंक्या रहाणे कितनी पारियों से शतक नहीं लगा पाए हैं।  भारतीय क्रिकेट की नई दीवार के नाम से मशहूर चेतेश्वर पुजारा 28 पारियों से टेस्ट शतक नहीं लगा सके हैं।

उन्होंने अन्तिम बार ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में 191 रन की पारी खेली थी। जबकि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के शतक का इंतजार 12 पारियों का है। उन्होंने अन्तिम बार टेस्ट क्रिकेट में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में 136 रन की पारी खेली थी। 

वहीं भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्या रहाणे के शतक का इंतजार 11 पारियां लंबी है। उन्होंने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट में 112 रन बनाए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.