India के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले मलान की फिटनेस पर सवाल

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2022 09:44:29 AM
Question on Malan's fitness ahead of semi-final against India

एडीलेड : तेज गेंदबाज मार्क वुड को जकड़न की शिकायत के बाद टी20 विश्व कप में गुरुवार को भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले इंग्लैंड की चिताएं बढ़ गयी है। 'स्काई स्पोर्ट्स’ के अनुसार 32 वर्षीय वुड ने मंगलवार को जॉगिग करते हुए शरीर की जकड़न के कारण वैकल्पिक अभ्यास से अपना नाम वापस ले लिया।

वुड ने टी20 विश्व कप में अब तक चार मैचों में नौ विकेट लिए हैं। वह अगर चोट से उबरने में विफल रहे तो टाइमल मिल्स या क्रिस जॉर्डन को टीम में उनकी जगह मिल सकती है। टीम पहले ही आक्रामक बल्लेबाज डेविड मलान के चोटिल होने से परेशान है। सुपर 12 चरण के दौरान इंग्लैंड के आखिरी मैच में मलान की कमर में चोट लग गयी थी।

टी20 रैंकिग में विश्व के शीर्ष बल्लेबाज रह चुके मलान शनिवार को चोटिल होने के बाद मैदान से बाहर चले गये थे और फिर बल्लेबाजी के लिए भी वापस नहीं लौटे। इंग्लैंड ने इस मैच को चार विकेट से जीता था। टीम के उप-कप्तान मोइन अली ने कहा था कि मलान की चोट गंभीर है। पिछले मैच के अंतिम एकादश से बाहर फिल साल्ट इकलौते विशेषज्ञ बल्लेबाज है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.