US Open चैम्पियन रादुकानू ने लिंज़ में क्वालिफायर ज़िन्यू से हराया

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 11:46:21 AM
Raducanu, the US Open champion stunned in Linz by qualifier Xinyu

लिंज़: नवीनतम टेनिस सनसनी और यूनाइटेड किंगडम की यूएस ओपन चैंपियन एम्मा राडुकानु ने अपर ऑस्ट्रिया लेडीज़ लिंज़ के दूसरे दौर में अपना खराब फॉर्म जारी रखा, क्वालीफायर से 6-1, 6-7 (0), 7-5 से हार गईं। चीन के वांग शिन्यू। ज़िन्यू ने मंगलवार की देर शाम मैच में नंबर 1 सीड रादुकानू को हराया, जबकि दूसरी वरीयता प्राप्त रोमानिया की सिमोना हालेप ने हाल ही में बेलारूस के अलियाक्संद्रा सासनोविच से हारकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

विश्व में 106 वें स्थान पर वांग ने इस साल के सबसे हालिया ग्रैंड स्लैम चैंपियन को 2 घंटे 36 मिनट में हराया, और शेनझेन, चीन की 20 वर्षीय, संभावित रूप से अपना डब्ल्यूटीए शीर्ष -100 में पदार्पण करने के करीब पहुंच गई।


 
वांग को इस सीज़न में अपने करियर में पहली बार चार बार शीर्ष -20 विरोध का सामना करना पड़ा था, और उसने अभी तक इनमें से किसी भी मुकाबले में एक भी सेट नहीं जीता था। रैडुकानू की इस सप्ताह की एकल रैंकिंग में दुनिया की 20वें नंबर की नई करियर-उच्च रैंकिंग के बावजूद, वांग लिंज़ में अपनी पहली शीर्ष -20 जीत हासिल करने में सफल रही। रादुकानु पिछले महीने इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओपन से दूसरे दौर में बाहर हो गए थे, यूएस ओपन जीतने के बाद से अपने पहले टूर्नामेंट में सीधे सेटों में अलिक्संद्रा सासनोविच से हार गए थे। न्यूयॉर्क में शुरू हुई उनकी 10 मैचों की जीत का सिलसिला अब खत्म हो गया था।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.