टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Rafael Nadal makes it to semifinals in tennis tournament

बीस बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल ने कोर्ट में प्रवेश किए बिना मेलबर्न में समर सेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। नडाल के प्रतिद्वंद्वी नीदरलैंड के टालोन ग्रिक्सपुर ने क्वार्टर फाइनल से हटने का फैसला किया था। रिकॉर्ड 21वें ग्रैंड स्लैम की तैयारी कर रहे नडाल का सामना गैर वरीयता प्राप्त एमिल रुसुवुओरी से होगा, जिन्होंने शनिवार को एलेक्स मोल्कन को 6-2, 6-1 से हराया। मैक्सिम क्रेसी ने जैम मुनार को 7-6, 6-4 से और ग्रिगोर दिमित्रोव ने बॉटिक वैन डे को 6-7, 6-0, 7-5 से हराया।

एटीपी कप फाइनल में स्पेन: आपको बता दें कि सिडनी में एटीपी कप में रॉबर्टो बैप्टिस्टा और पाब्लो कारेनो ने स्पेन को एकतरफा मैच में पोलैंड को 2-1 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी. पहले एकल मैच में पाब्लो ने जान ज़िलिंस्की को 6-2, 6-1 से हराकर स्पेन को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद बतिस्ता ने ह्यूबर्ट हर्काज को 7-6, 2-6, 7-6 से हराकर टीम को नाबाद 2-0 की बढ़त दिलाई।


 
हालांकि, युगल में पेड्रो मार्टिनेज और अल्बर्ट रामोस को एस वाको और जान की जोड़ी के हाथों 6-4, 3-6, 6-10 से हार का सामना करना पड़ा। फाइनल में अब स्पेन का सामना रूस और कनाडा के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.