Rahul Athiya Wedding: केएल राहुल और अथिया लेंगे इस जगह पर सात फेरे, सुनील शेट्टी को लगे है इस जगह को बनाने में 17 साल

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2023 10:48:33 AM
Rahul Athiya Wedding: KL Rahul and Athiya will take seven rounds at this place, it took Sunil Shetty 17 years to build this place

इंटरनेट डेस्क। सुनिल शेट्टी की बेटी अथिया शादी के बंधन में बंधने जा रही है। जारो शोरों से खबरे है की 23 जनवरी को अथिया और उनके दोस्त क्रिकेटर केएल राहुल शादी करने जा रहे है। इस शादी की तैयारिया भी शुरू हो गई है और शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हो जाएगी। लेकिन क्या आपकों यह पता है की ये शादी कहा होने जा रही है। नहीं तो आपकों बताते है।

जी हां इन दोनों की शादी परिवार के खास और बहुत ही करीबी लोग शामिल होंगे। इसके अलावा अथिया की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्महाउस में होगी। उनका यह फार्महाउस बेहद लग्जीरियस और आलीशान हैं। 

अथिया की शादी के लिए खंडाला वाले फार्महाउस को सजा दिया गया है। यह फार्महाउस करीब 6200 वर्गफीट में फैला है और अंदर से दिखने में काफी लग्जीरियस है। यह फार्महाउस किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। इसमें एक प्राइवेट गार्डन, स्विमिंग पूल, डबल हाइट लिविंग रूम है। और हर बेडरूम का का इंटीरियर देखने लायक है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.