Raina की अनुपस्थिति सीएसके के लिये बड़ी चिंता : जोन्स

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Sep 2020 01:43:28 PM
Raina's absence is a big concern for CSK: Jones

दुबई। आस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स मानते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सुरेश रैना की अनुपस्थिति तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किग्स (सीएसके) के लिये बड़ी चिता का विषय होगा जो अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी।

रैना और सीनियर स्पिनर हरभजन सिह दोनों ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया। जोन्स ने 'स्टार स्पोर्ट्स’ से कहा, ''रैना की अनुपस्थिति इस बार उनके लिये बड़ी चिता का विषय होगी और वह आईपीएल में रन जुटाने के मामले में शीर्ष पांच में शामिल है। वह बायें हाथ का खिलाड़ी है और स्पिन को बखूबी खेलता है और सीएसके के लिये सबसे बड़ी कमजोरी होगी कि उनके ज्यादातर खिलाड़ी दायें हाथ से खेलने वाले हैं। ’’ जोन्स को लगता है कि टीम को बायें हाथ के खिलाड़ी रैना की तरह का खिलाड़ी लाने की जरूरत होगी।

उन्होंने कहा, ''उन्हें कुछ बायें हाथ से खिलाड़ियों की जरूरत होगी वर्ना वे कुछ मुश्किल में फंस सकते हैं। विशेषकर अगर वे लेग स्पिनर को खेलेंगे क्योंकि गेंद दूर जायेगी। इसलिये या तो सैम कुर्रेन या जडेजा या ब्रावो या ताहिर के साथ खेलो। ’’ उन्होंने कहा, ''वाटसन और धोनी ने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। रैना और हरभजन भी घर पर ही हैं, इसलिये फ्लेमिग और धोनी पर निर्भर करेगा कि वे टीम को एकजुट कैसे करते हैं। ’’
सभी की निगाहें धोनी पर लगी होंगी जो पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल में खेलेंगे। वह भारतीय टीम के पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में प्रतिस्पर्धी मैच खेलने के बाद से नहीं खेले हैं।  (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.