IPL13: सैमसन के विस्फोट से राजस्थान ने चेन्नई को धो डाला

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Sep 2020 08:38:19 AM
Rajasthan defeated Chennai in IPL

शारजाह। विकेटकीपर संजू सैमसन की नौ छक्कों से सजी 74 रन की तूफानी पारी और कप्तान स्टीवन स्मिथ की 69 रन की सधी हुई पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किग्स को मंगलवार को आईपीएल के एकतरफा मुकाबले में 16 रन से मात देकर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत कर ली।

राजस्थान ने 2० ओवर में सात विकेट पर 216 रन का विशाल स्कोर बनाया और चेन्नई को फाफ डू प्लेसिस की सात छक्कों से सजी 72 रन की पारी के बावजूद 20 ओवर में छह विकेट पर 200 रन पर रोक दिया। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिह धोनी ने आखिरी ओवर में जरूर तीन छक्के मारे लेकिन तब तक बाजी हाथ से निकल चुकी थी क्योंकि चेन्नई को अंतिम ओवर में जीत के लिए 38 रन बनाने थे।

राजस्थान के जोफ्रा आर्चर के अपनी पारी के आखिरी ओवर में चार छक्कों सहित मारे गए 3० रन निर्णायक साबित हो गए। सैमसन को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। चेन्नई को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.