Rajasthan सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में, महिपाल लोमरोर ने खेली तूफानी पारी

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jan 2021 09:47:24 AM
Rajasthan in Syed Mushtaq Ali Trophy semi-final

खेल डेस्क। महिपाल लोमरोर (नाबाद 78) की तूफानी पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान ने बिहार को चौथे क्वार्टरफाइनल में 16 रन से शिकस्त देकर सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

अब अशोक मेनारिया की कप्तानी वाली राजस्थान टीम का सेमीफाइनल में 29 जनवरी को तमिलनाडु से मुकाबला होगा।  राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में बिहार चार विकेट पर 148 रन ही बना सकी। 

राजस्थान की ओर से महिपाल लोमरोर ने केवल 37 गेंदों पर ही नाबाद 78 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इस पारी में उन्होंने पांच छक्के और इतने ही चौके लगाए। वहीं भरत शर्मा और अंकित लांबा ने 38-38 रन का योगदान दिया।  बिहार की ओर से मंगल महरौर ने सर्वाधिक 68 रन का योगदान दिया।  राजस्थान की ओर से तेज गेेंदबाज अनिकेत चौधरी, स्पिनर रवि बिश्नोई और चन्द्रपाल सिंह ने एक-एक विकेट लिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.