Vijay Hazare Trophy में राजस्थान को फिर मिली हार, शिखर धवन की शानदार फॉर्म जारी

Samachar Jagat | Monday, 01 Mar 2021 05:20:39 PM
Rajasthan lost again in Vijay Hazare Trophy

खेल डेस्क। राजस्थान को विजय हजारे ट्रॉफी में आज एक बार फिर से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। जयपुर में खेले गए मैच में दिल्ली ने राजस्थान को आठ विकेट से शिकस्त दी।

राजस्थान ने मानेन्द्र सिंह (73) और अर्जित गुप्ता (78)की अर्धशतकीय पारी की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए 48. 2 ओवरों में 294 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 44.4 ओवरों में ही दो विकेट के नुकसान पर 296 रन बनाकर जीत हासिल की। दिल्ली को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और धु्रव शौरी ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी की। धवन ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए 50 गेंदों पर 44 रन बनाए। 

दिल्ली की ओर से हिम्मत सिंह ने 117 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली। जबकि नितिश राणा ने भी नाबाद 88 रन का योगदान दिया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 183 रन की साझेदारी की। राजस्थान की ओर से शिवा चौहान और शुभम शर्मा एक-एक विकेट हासिल कर सके। टूर्नामेंट में राजस्थान की यह पांच मैचों में चौथी हार रही।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.