आज आमने सोनम होंगी, राजस्थान रॉयल्स और विराट सेना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

Samachar Jagat | Saturday, 17 Oct 2020 10:43:42 AM
rajasthan-royals-and-virat-sena-royal-challengers-bangalore

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों को अपने-अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है। प्वॉइंट टेबल की बात करें तो आरसीबी के खाते में 10 प्वॉइंट्स हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स के खाते में अभी महज छह प्वॉइंट्स हैं।

आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीमें अपना 9वां मैच खेलने उतरेंगी। स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स टीम ने शुरुआत तो धमाकेदार की, लेकिन इसके बाद टीम जीत के ट्रैक से भटक गई, वहीं आरसीबी ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। विराट कोहली की फॉर्म में वापसी हो चुकी है।

पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम ने एबी डीविलियर्स को छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था, जो काफी महंगा भी पड़ा और टीम को हार झेलनी पड़ी, ऐसे में इस बार टीम ऐसे किसी ए सपेरिमेंट से बचना चाहेगी। गेंदबाजी में भी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम इन गलतियों को सुधार कर मैदान पर उतरना चाहेगी। वहीं बात अगर राजस्थान रॉयल्स की करें तो स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन शुरुआती मैचों में चलने के बाद फ्लॉप रहे हैं।

 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.