राजस्थान रॉयल्स की चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत, रोमाचंक मुकाबले में 7 विकेट से जीता राजस्थान, यशस्वी जायसवाल के बाद शिवम दूबे का धमाका, इस तरह लगाए चार चौके और चार छक्के ?

Samachar Jagat | Saturday, 02 Oct 2021 11:27:58 PM
Rajasthan Royals' explosive victory against Chennai Super Kings, Rajasthan won by 7 wickets in a thrilling match, Shivam Dube's blast after Yashasvi Jaiswal, hit four fours and four sixes like this?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 47वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदें बनाए रखी हैं। राजस्थान ने चेन्नई के रखे 190 रनों के लक्ष्य को 17.3 ओवरों में ही 3 विकेट पर हासिल कर लिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच विजयी पारी शिवम दूबे ने खेली। इस जीत के साथ राजस्थान छठे नंबर पर आ गया है वहीं मुंबई अब सातवें नंबर पर है। 

 

.@IamShivamDube brings up his 5️⃣0️⃣ ????????

A power-packed knock from the @rajasthanroyals left-hander ???? ????#VIVOIPL #RRvCSK

Follow the match ???? https://t.co/dRp6k449yy pic.twitter.com/zhVr1a8hBg

— IndianPremierLeague (@IPL) October 2, 2021

उन्होंने 42 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके और चार छक्कों की मदद से 64 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं टीम के ओपनर यशस्वी जायसवाल ने आज धमाका करते हुए मात्र 21 गेंदों पर अर्धशत जड़ दिया। जायसवाल अर्धशतक बनाकर 50 रनों के स्कोर पर आसिफ की गेंद पर धोनी को कैच दे बैठे। जायसवाल ने 6 चौके और तीन छक्के लगाए। राजस्थान के ग्लैन फिलिप 14 रन बनाकर जीत दिलाकर लौटे। 

चेन्नई की ओर से शार्दूल ठाकुर को दो विकेट मिले। वहीं आज इससे पहले चेन्नई की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार शतकीय पारी खेली। गायकवाड़ ने 60 गेंदों पर 101 रनों की पारी खेली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.