Vijay Hazare Trophy में राजस्थान की पहली हार, पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई टीम, पूरे मैच में सिर्फ और सिर्फ ऋषि धवन ही छाये रहे

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 07:34:52 PM
Rajasthan's first defeat in Vijay Hazare Trophy, team could not play even 50 overs, only Rishi Dhawan dominated the entire match

स्पोर्ट्स डेस्क। विजय हजारे ट्रॉफी में आज मंगलवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इलीट ग्रुप-डी के एक मैच में हिमाचल प्रदेश ने राजस्थान को चार विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम 199 रन पर आउट हो गई। ऋषि धवन ने 6 विकेट चटकाए। जवाब में हिमाचल ने 6 विकेट पर 201 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। ऋषि धवन ने बल्ले से भी बेहतर खेल दिखाया और नाबाद 73 रन जड़े। पूरे मैच में सिर्फ और सिर्फ ऋषि धवन ही छाए रहे।

राजस्थान की दो मैचों में ये पहली हार है। पहला मैच राजस्थान ने पुदुचेरी को हराया था। राजस्थान के चार अंक है। टीम अभी पांचवीं पोजिशन पर है। राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही और दोनों ओपनर मनेंदर सिंह दो रन और आदित्य गढ़वाल शून्य पर पवेलियन लौट गए। कप्तान अशोक मेनारिया 21 रन बनाकर अमित कुमार की गेंद पर जायसवाल को कैच थमा बैठे।

इसके बाद अरिजीत गुप्ता 45 और महिपाल लोमरोर 67 रन ने टीम को न केवल संभाला बल्कि सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया सलमान खान 18 और शुभम शर्मा ने 28 रनों की पारी खेली। टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और 47.5 ओवर में ही 199 रनों पर आलआउट हो गई। वहीं हिमाचल प्रदेश ने मात्र 33. 3 ओवरों में ही 6 विकेट पर 201 रन बनाकर मैच में जीत हासिल की।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.