#Ranji मैच रद्द होने के फलस्वरुप बंगाल, गुजरात, हैदराबाद और त्रिपुरा को मिला 1-1 अंक

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 05:52:54 PM
#Ranji As a result of the cancellation of the match, Bengal, Gujarat, Hyderabad and Tripura got 1-1 points

बीसीसीआई की सीनियर टूर्नामेंट समिति ने बंगाल, गुजरात, हैदराबाद और त्रिपुरा को 1-1 अंक देने का फैसला किया है.

इन टीमों के रणजी मैच 8 नवंबर से दिल्ली में होने थे लेकिन दिल्ली में स्मॉग के कारण दूसरे दिन के बाद ही मैचों को रद्द कर दिया गया था. बीसीसीआई ने उस समय इन मैचों को रद्द करते हुए घोषणा की थी कि इन दोनों मैचों को रणजी ट्रॉफी का लीग कार्यक्रम समाप्त होने के बाद कराया जाएगा.

लेकिन कई टीमों ने इस फैसले पर आपत्ति उठाते हुए कहा कि इससे इन टीमों को फायदा मिलेगा क्योंकि इन टीमों को तब तक क्वार्टरफाइनल की गणना के बारे में स्थिति का पता चल जाएगा.

सीनियर टूर्नामेंट समिति की मंगलवार को यहां पर बैठक हुई जिसमें पिछले फैसले को रद्द कर दिया गया और चारों टीमों को 1-1 अंक देने का फैसला किया गया.

1-1 अंक मिलने के बाद ग्रुप 'ए' में गुजरात के 7 मैचों से 25 अंक हो गए हैं जबकि बंगाल के इतने ही मैचों से 18 अंक हैं. गुजरात दूसरे और बंगाल छठे स्थान पर हैं. ग्रुप 'सी' में हैदराबाद के आठ मैचों से 30 अंक हो गए हैं जबकि त्रिपुरा के इतने ही मैचों से 14 अंक हैं. हैदराबाद ग्रुप में शीर्ष पर और त्रिपुरा आठवें स्थान पर है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.