कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों ने बढ़ाई टोक्यो ओलंपिक में मुसीबत, 7 जनवरी के बाद राजधानी टोक्यो में आज मंगलवार को सर्वाधिक केस सामने आए, टोक्यो में इस तारीख तक जारी रहेगी इमरजेंसी ?

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jul 2021 09:56:20 PM
Rapidly increasing cases of corona virus increased trouble in Tokyo Olympics, after January 7, the capital Tokyo reported maximum cases on Tuesday, emergency will continue in Tokyo till this date

इंटरनेट डेस्क। जापान की राजधानी टोक्यो में इस समय 32वें ओलंपिक खेलों का आयोजन किया जा रहा है। लेकिन ओलंपिक के साथ-साथ ही यहां फिर से कोरोना के केस भी तेजी से बढ़ने शुरू हो गए हैं। आज मंगलवार को राजधानी टोक्यो में कोरोना वायरस के 2848 मामले सामने आए हैं। ये आंकड़ा डराने वाला इसलिये भी है क्योंकि 7 जनवरी के बाद राजधानी में इतनी संख्या में कोरोना रोगी मिले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, सरकारी आंकड़ों के आधार पर राजधानी टोक्यो में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर दो लाख से अधिक हो गई है। वहीं इन हालातों को देखते हुए टोक्यो में लगभग चौथी बार आपातकाल लागू किया गया है। इमरजेंसी अगले महीने ओलंपिक खेलों के समापन तक जारी रहेगी। वहीं माना जा रहा है कि यहां शुरू होने वाले पैरालंपिक्स खेलों से पहले ही इमरजेंसी को हटाया जाएगा। 

जापान में कोरोना वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी तेजी से चल रही है। वहीं नए रोगी वहीं मिल रहे हैं जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है। कोरोना के ऐसे केस बहुत कम सामने आ रहे हैं जिन्होंने वैक्सीन लगवा ली है और फिर से कोरोना पॉजिटिव पाए गए हों। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.