बड़ी खबर आई सामने: आईपीएल के अगले सत्र में इस टीम की ओर से खेलेंगे रविचन्द्रन अश्विन

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Oct 2019 09:26:29 AM
Ravichandran Ashwin to play for this team in next season of IPL

खेल डेस्क। भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचन्द्रन अश्विन एक फिर से इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से ही खेलते नजर आएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने इस बात की जानकारी दते हुए बताया कि उनकी फे्रंचाइजी ने खिलाडिय़ों की अदला बदली में अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को नहीं सौंपने का फैसला किया है।

आईसीसी ने हटा दिया ये नियम, इसी के कारण इंग्लैंड बना था विश्व चैम्पियन, अब बना ये नियम

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीम के नव नियुक्त मुख्य कोच अनिल कुंबले चाहते हैं कि अश्विन टीम के साथ बने रहें। वाडिया ने बताया कि किंग्स इलेवन पंजाब के बोर्ड ने अपने फैसले पर पुनर्विचार किया और उसे अहसास हुआ कि अश्विन टीम का अहम हिस्सा हैं।

तीसरे टेस्ट में विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान से छीन लेंगे ये ताज!

दिल्ली कैपिटल्स के साथ चर्चा हुई थी, लेकिन इन चर्चाओं का कोई परिणाम नहीं निकला। वह जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं और उनका प्रदर्शन सब कुछ बयां करता है। गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले दो सत्रों में अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की थी। हालांकि वह दोनों ही बार टीम को खिताब जिताने में असफल रहे थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.