Ind vs Aus: भारत को टी-20 सीरीज में लगा बड़ा झटका, रवीन्द्र जडेजा हुए बाहर

Samachar Jagat | Saturday, 05 Dec 2020 10:23:01 AM
Ravindra Jadeja out of T20 series

खेल डेस्क। कैनबरा में खेले गए पहले मैच में 44 रन की तूफानी पारी खेलने वाले भारतीय ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इससे भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। 

अब इस सीरीज के लिए रवीन्द्र जडेजा के स्थान पर तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है। बाएं हाथ के बल्लेबाज रवीन्द्र जडेजा को शुक्रवार को कैनबरा में भारतीय पारी के अन्तिम ओवर में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की बाउंसर हेलमेट पर लगी। इसी पारी के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग चोट भी आ गई थी।

इसी कारण भारत की फील्डिंग के दौरान कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को रवीन्द्र जडेजा के स्थान पर टीम में शामिल किया गया। चहल ने 25 रन पर तीन विकेट लेकर भारत को जीत दिलाई।

इससे पहले रवीन्द्र जडेजा ने केवल 23 गेंदों पर नाबाद 44 रन की पारी खेली थी। उन्हीं की बदौलत भारत 161 का स्कोर खड़ा करने में सफल हुआ था। जडेजा का टी-20 सीरीज से बाहर होना किसी झटके से कम नहीं है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को जो दो जीत मिली है उनमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.