IPL-14: अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने के लिए होगी आरसीबी और डीसी के बीच जंग, ये होंगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन!

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Apr 2021 01:22:00 PM
RCB-DC IPL match today

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के 22वे मैच में आज विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के बीच रोमांचक जंग देखने को मिलेगी। आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों ही टीमों के बीच आईपीएल-14 की अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचने के लिए जंग होगी। 

इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पछाडक़र अंक तालिका में पहले स्थान पर कब्जा कर लेगी। अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और दिल्ली कैपिटल्स के पांच मैचों में आठ-आठ अंक है। अभी आरसीबी की ओर से बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

दिल्ली की ओर से शिखर धवन अभी तक टूर्नामेंट में सर्वाधिक 259 रन बना चुके हैं। जबकि पृथ्वी शॉ (166 रन) भी फॉर्म में है। इस मैच के लिए दोनों ही टीमों में परिवर्तन हो सकता है। 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (कप्तान),  स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, आवेश खान और अमित मिश्रा।

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, डैनियल सैम्स,  काइल जैमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.