RCB v/s CSK : चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल के 35वें मैच में मिली हार के बावजूद कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हथियाए ये दो अवॉर्ड, लेकिन फिर ड्रेसिंग रूम में इस तरह निकाली हार पर भड़ास?

Samachar Jagat | Saturday, 25 Sep 2021 02:28:52 PM
RCB v/s CSK : Despite the defeat in the 35th match of IPL against Chennai Super Kings, captain Virat Kohli grabbed these two awards with his brilliant batting, but then got angry at the defeat in the dressing room like this?

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के 35वें मैच में चेन्नई ने बेंगलोर को हराकर टीम को लगातार दूसरी हार थमाई थी। बेंगलोर की टीम ने लीग के दूसरे हाफ में ये लगातार दूसरी हार झेली है। पहले हाफ में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था हालांकि दूसरे हाफ में लगातार दो हार के बाद कप्तान विराट कोहली भी खिलाड़ियों से निराश नजर आए हैं।

 

Award for CRED Power Player of the Match between @RCBTweets and @ChennaiIPL goes to Virat Kohli.@CRED_club #CREDPowerPlayer #VIVOIPL pic.twitter.com/d1necfoFil

— IndianPremierLeague (@IPL) September 24, 2021

शुक्रवार को चेन्नई ने आरसीबी को 6 विकेट से हराया था। इस मैच में विराट कोहली ने 53 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के साथ ही उन्होंने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में दो अवॉर्ड भी हासिल किये। लेकिन इसके बाद विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की क्लास ली औरल कहा कि हमें इस हार पर शर्म आनी चाहिए। 

विराट कोहली ने इस मैच में हार के बावजूद 'पावर प्लेयर आफ द मैच' और 'मोस्ट वेल्युएबल एसेट आफ द मैच' घोषित किया गया।  इन अवॉर्ड्स के साथ उन्हें एक-एक लाख रूपये का पुरस्कार भी मिला। बेंगलोर की टीम ने पहले हाफ में शानदार प्रदर्शन किया था यही वजह है कि टीम लगातार दो हार के बावजूद अंकतालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.