RCB v/s KKR Eliminator IPL 2021 : आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज आरसीबी का सामना केकेआर से, आरसीबी 3 बार फाइनल में पहुंची लेकिन एक बार भी चैंपियन नहीं बन पाई

Samachar Jagat | Monday, 11 Oct 2021 10:58:46 AM
RCB v/s KKR Eliminator IPL 2021 : In the Eliminator match of IPL 2021, RCB will face KKR today, RCB reached the final 3 times but could not become the champion even once.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में आज सोमवार को एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। मैच साम साढ़े सात बजे से शारजहा में होगा। इस मुकाबले में हारने वाली टीम लीग से बाहर हो जाएगी। वहीं जीतने वाली टीम क्वालीफायर टु में 13 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी। चेन्नई आईपीएल के पहले क्वालीफायर में रविवार को दिल्ली को चार विकेट से हराकर फाइनल में पहुंच गई है। 

 

Let’s make this a night to remember in Sharjah! ????????????

It’s MATCH DAY, 12th Man Army! ????#PlayBold #WeAreChallengers #IPL2021 #RCBvKKR #PlayOffs pic.twitter.com/vdNzG1EtYi — Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) October 11, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, कप्तान विराट कोहली और 'मिस्टर 360' एबी डिविलियर्स जैसे धुरंधर बल्लेबाजों की मौजूदगी के बावजूद बैंगलोर की टीम आज तक आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य सदस्य इस बार टीम को चैंपियन बनाने का पूरा मन बना चुके हैं। लीग में आरसीबी ने इस बार शानदार प्रदर्शन किया। आरसीबी ने अब तक 6 बार प्लेआफ में जगह बनाई है लेकिन एक बार भी टीम चैंपियन नहीं बनी है। आरसीबी तीन बार फाइनल में पहुंची लेकिन खिताबी मुकाबला नहीं जीत पाई। 

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम 2011 में आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी लेकिन टीम को चेन्नई के हाथों 58 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2016 में आरसीबी को फाइनल में हैदराबाद ने शिकस्त दी थी। पिछले साल तो टीम प्लेआफ की रेस से पहले ही बाहर हो गई थी। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.